Breaking
Fri. Jul 19th, 2024

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित राज्य कार्यकारणी की बैठक सदाकत आश्रम में संपन्न हुई, जिसमें कई प्रमुख नेताओं और समर्थकों ने भाग लिया। इस बैठक का एजेंडा राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करना और सुधारों की वकालत करना था।

इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद, बिहार यूथ कांग्रेस प्रभारी राजेश कुमार सनी, बिहार प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास, आरटीआई चेयरपर्सन और इंदिरा फेलो रीचा सिंह सहित कई प्रतिष्ठित नेता शामिल थे।

कार्यवाही की शुरुआत आईवाईसी बिहार राज्य अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास के प्रेरणादायक भाषण से हुई। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों में बेहतर परिणामों के लिए प्रयास करने और राजनीतिक परिवर्तन के लिए संघर्ष करने के लिए प्रेरित किया। उनके शब्दों ने दिन के लिए दृढ़ संकल्प और एकता का माहौल स्थापित किया।

एक प्रमुख आकर्षण आरटीआई चेयरपर्सन और इंदिरा फेलो रीचा सिंह का संबोधन था, जिन्होंने राजनीति में महिलाओं की भागीदारी पर जोर दिया। उन्होंने महिला केंद्रित राजनीति के निर्माण पर बल दिया और भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे इंदिरा फेलोशिप कार्यक्रम के बारे में बताया, जिसका उद्देश्य महिलाओं के लिए राजनीतिक अवसर और स्थान प्रदान करना है। उनका नारा था “आधी आबादी पूरा हक”।

इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के सभी जिलों के अध्यक्षों की सक्रिय भागीदारी रही, जिसने इस उद्देश्य के लिए एकजुट और मजबूत समर्थन को दर्शाया।

कार्यक्रम का समापन बिहार आईवाईसी प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ, जिन्होंने सभी गणमान्य व्यक्तियों, प्रतिभागियों और आयोजकों का आभार व्यक्त किया। उनका आभार इस सहयोगी प्रयास को रेखांकित करता है जिसने इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!